12 Sep

First Prize in Table Tennis at District Level Tournament – 2018

जिला स्तरीय U/19 Boys  प्रतियोगिता में करियर एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों ने Table Tennis में पाया प्रथम स्थान

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ददाहू में आयोजित जिला स्तरीय U/19 Boys खेल प्रतियोगिता में Table Tennis स्पर्धा में करियर एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र प्रभव देव, केशव अग्रवाल तथा शिवम शर्मा ने प्रथम स्थान प्राप्त कर Winning ट्रॉफी पर कब्जा जमाया ! इस प्रतिस्पर्धा में जिला सिरमौर  के  लगभग 10 विद्यालयों के छात्रों ने भाग लिया था ! इन छात्रों का चयन जिला ऊना में  होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है !

इसके अतिरिक्त इसी स्कूल के छात्र नितेश ने भी जिला स्तरीय Athletics प्रतियोगिता में Long Jump में Gold Medal हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया !

U/14 Boys की chess  प्रतियोगिता में भी इस स्कूल के छात्र शुभम तंवर का चयन जिला स्तर के लिए हुआ है !

करियर अकादमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में एक सादे समारोह में इन छात्रों को स्कूल के चेयरमैन श्री एस. एस. राठी द्वारा सम्मानित किया गया ! मुख्य समन्वयक श्री मनोज राठी, श्री ललित राठी तथा प्रधानाचार्य ने छात्रों की इस उपलब्धि पर उनको शुभकामनायें दी तथा भविष्य में और अधिक मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया !

इस अवसर पर Sports Teachers श्री मनीष नेपाली, श्रीमती नेहा बेग, तथा श्री अनुराग छेत्री के इलावा स्कूल का पूरा स्टाफ उपस्तिथ रहा !

Related Posts